Delhi people looted mango from street vendor, video on social media went viral | दिल्ली में दिखा अजीबोगरीब मंजर, एक ठेले से भीड़ ने लूट लिए हजारों रुपये के आम, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
दिल्ली में आम की ठेली को लोगों ने लूटा (Photo-twitter)

Highlightsलॉकडाउन के दौरान देखते ही देखते एक आम की ठेली वाले का 30 हजार का नुकसान हो गया।ये घटना दिल्ली के जगतपुरी इलाके की है, छोटे नाम के शख्स ने आम की ठेली लगाई थी।

कोरोना संकट के बीच दिल्ली में एक अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिला है। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान देखते ही देखते एक आम की ठेली वाले का 30 हजार का नुकसान हो गया। कई लोग आम की ठेली पर टूट गए और लूट ले गए। रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के जगतपुरी इलाके में छोटे नाम के शख्स ने आम की ठेली लगाई थी। आम ज्यादा थे तो उसने कुछ पेटियां सड़क किनारे रखी हुई थी। अचानक एक झड़प हुई और कुछ लोग आए। अचानक दुकानदार छोटे से भी ठेली हटाने के कहने लगे।

छोटे के मुताबिक, वह ठेली को आगे बढ़ाने लगा, कुछ ही आगे पहुंचा था। इतने में पीछे रखी पेटियों पर लोगों ने हाथ साफ कर दिया। मौके का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल में साफ दिख रहा है कि जिसके हाथ में जितने आम आया, वो लेकर चलता बना। यही वहीं लोग स्कूटर, साइकल, रिक्शा पर से उतर-उतरकर लोग आम लूटने लगे।

छोटे के मुताबिक, उसके पास आम की 15 पेटियां थीं, जिसमें करीब 30 हजार का माल था। लोग सब लूटकर ले गए। शख्स ने पुलिस में शिकायत तो दी है लेकिन अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सोशल डिसटेसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए लोगों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कोरोना वायरस के वजह से चीजों की कमी के कारण लोगों ने ऐसी हरकत करनी शुरू कर दी।  

Web Title: Delhi people looted mango from street vendor, video on social media went viral
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे