Lockdown: No separate pass will have to be made to go from Noida to Delhi | Lockdown: नोएडा से दिल्ली जाने के लिए अलग से पास नहीं बनवाना पड़ेगा
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsहवाई यात्रा और ट्रेनों से अपने गंतव्य तक जाने वाले लोगों को नोएडा से दिल्ली जाने के लिए अलग से पास नहीं बनवाना पड़ेगा। हवाई यात्रा 25 मई से शुरू होने वाली है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जनपद के सभी पुलिसकर्मियों को निर्देश दिये गये है ई- टिकट लेकर हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन जाने वाले लोगों को रोका नहीं जाए। 

हवाई यात्रा और ट्रेनों से अपने गंतव्य तक जाने वाले लोगों को नोएडा से दिल्ली जाने के लिए अलग से पास नहीं बनवाना पड़ेगा। हवाई यात्रा 25 मई से शुरू होने वाली है।

अपर पुलिस उपायुक्त (कानून एवं व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि जिन लोगों का हवाई जहाज या ट्रेन के लिए ऑनलाइन टिकट बुक हुआ है, उन्हें ट्रेन या जहाज पकड़ने के लिए नोएडा से दिल्ली जाने के लिए अलग से पास नहीं बनवाना पड़ेगा। उनका ई- टिकट ही पास माना जाएगा।

उन्होंने बताया कि जनपद के सभी पुलिसकर्मियों को निर्देश दिये गये है ई- टिकट लेकर हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन जाने वाले लोगों को रोका नहीं जाए। 

Web Title: Lockdown: No separate pass will have to be made to go from Noida to Delhi
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे