Five more bodies recovered from a well in Telangana, six members of the same family died, know what is the whole matter | तेलंगाना में कुएं से पांच और शव बरामद, एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत, जानें क्या है पूरा मामला
तेलंगाना में कुएं से पांच और शव बरामद, एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

Highlightsपुलिस ने प्राथमिक जांच का हवाला देते हुए कहा था कि यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। सूत्रों ने बताया कि घर के प्रमुख ने अपने एक दोस्त को थैले बनाने वाली इकाई में यह कहते हुए बुलाया था कि कुछ ज्यादा काम आ गया है।

वारंगल: तेलंगाना में एक कुएं से नौ लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है। इनमें से छह व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य थे। चार लोगों के शव बृहस्पतिवार को और पांच लोगों के शव शुक्रवार को मिले हैं। थैले बनाने वाली इकाई में काम करने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के शव गोरेकुंटा गांव के कुएं से मिला था।

इसके बाद पांच अन्य शव भी कुएं से बरामद हुए। पुलिस ने बताया कि घर के मुखिया के दो बेटों के शव भी शुक्रवार को मिले। वारंगल के पुलिस आयुक्त वी रविंद्र ने पीटीआई-भाषा को बताया कि एक ही परिवार के छह लोगों और उनके एक दोस्त तथा दो अन्य व्यक्तिों के शव कुएं से मिले हैं। पुलिस ने प्राथमिक जांच का हवाला देते हुए कहा था कि यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है।

उन्होंने बताया कि शवों पर चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमार्टम के बाद ही असली वजह की जानकारी मिलेगी। सूत्रों ने बताया कि घर के प्रमुख ने अपने एक दोस्त को थैले बनाने वाली इकाई में यह कहते हुए बुलाया था कि कुछ ज्यादा काम आ गया है।

वह किसी अन्य स्थान पर काम करता था। उन्होंने बताया कि फिलहाल आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है जिसे आगे जांच के अनुसार बदला जा सकता है। 48 वर्षीय व्यक्ति करीब 20 साल पहले पश्चिम बंगाल से यहां आया था और यहीं बस गया था। 

Web Title: Five more bodies recovered from a well in Telangana, six members of the same family died, know what is the whole matter
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे