Vincy Premier T10 League 2020 Live Score Updates: Salt Pond Breakers vs Grenadlines Divers: Salt Pond Breakers won by 3 wickets | फिर से क्रिकेट की वापसी, 20 में से 16 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा, 8 बैट्समैन शून्य पर आउट
फिर से क्रिकेट की वापसी, 20 में से 16 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा, 8 बैट्समैन शून्य पर आउट

Highlightsविंसी प्रीमियर लीग 2020 की शुरुआत।सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने ग्रेनेडाइंस डाइवर्स को 3 विकेट से दी मात।मैच में दिखे सिर्फ 4 छक्के।

विंसी प्रीमियर लीग 2020 के पहले मैच में सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने ग्रेनेडाइंस डाइवर्स को 3 विकेट से मात देकर विजयी आगाज किया। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्रेनेडाइंस की टीम निर्धारित 10 ओवरों में 68 रन पर सिमट गई। टारगेट का पीछा करते हुए ब्रेकर्स ने 7 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

इस टी10 मैच में 20 बल्लेबाजों में से सिर्फ 4 ही दहाई के आंकड़े को छू सके, जबकि 8 अपना खाता तक ना खोल सके।

पहले बैटिंग करते हुए ग्रेनेडाइंस की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज शेम ब्राउन ने वायन हार्पर (9) के साथ महज 2.5 ओवरों में 34 रन जुटा लिए थे। यहीं पर टीम को पहला झटका लगा।

इसके बाद रोमानो पियरे (14) ने टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन ब्राउन कुछ देर बाद ही पवेलियन लौट गए। ब्राउन ने 14 गेंदों में 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 24 रन बनाए। हालांकि पियरे ने आसिफ हॉपर के साथ तीसरे विकेट के लिए 12 रन जुटाए, लेकिन इसके बाद टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। विपक्षी टीम की ओर से वैसरिक स्ट्रफ ने 3, जबकि डॉनवेल हैक्टेर और सुनील एंब्रीस ने 2-2 शिकार किए।

टारगेट का पीछा करते हुए ब्रेकर्स के सलामी बल्लेबाज सुनील एंब्रीस (5) और रिकफोर्ड वॉकर (7) ने 17 रन जुटाए। इसके बाद टीम ने निरंतर अपने विकेट गंवाए, लेकिन उर्नेल थॉमस ने 15 गेंदों में 3 बाउंड्री की मदद से 20, जबकि कादिर नाद ने 10 बॉल पर नाबाद 15 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। विपक्षी टीम की ओर से जेरोन वाइल ने 10 रन देकर सर्वाधिक 4 शिकार किए।

Web Title: Vincy Premier T10 League 2020 Live Score Updates: Salt Pond Breakers vs Grenadlines Divers: Salt Pond Breakers won by 3 wickets
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे